'सालार' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा किया पार

  • Share on :

सुपरस्टार एक्टर प्रभास की फिल्म 'सालार' वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी जबरदस्त एक्शन से लबरेज इस फिल्म के कई सीन ऐसे हैं जो सिनेमाघरों से निकलने के बाद भी आपके जेहन में छपे रह जाते हैं। ऐसे ही कुछ सीन्स में से एक है मंदिर के भीतर लड़ाई वाला सीन। मेकर्स ने इस सीन के लिए अलग से तैयारी की थी और इतने सारे लोगों को एक साथ एक ही जगह पर एक सीन के लिए मैनेज करना आसान नहीं था।
सोशल मीडिया पर अब इस सीन की शूटिंग का वीडियो सामने आया है जिसमें आप डायरेक्टर और बाकी की क्रू को इस सीन के लिए कास्ट को निर्देश देते देख सकते हैं। वीडियो में फिल्म का रोंगटे खड़े कर देने वाला बैकग्राउंड म्यूजिक भी सुना जा सकता है। इस सीन के जरिए प्रशांत नील ने एक्शन और थ्रिलर को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया था। वीडियो में उन्हें इस सीन पर मेहनत करते देख सकते हैं।
ट्रॉली के जरिए एक तरफ मेकर्स को कैमरा मूव करना था वहीं साथ ही साथ क्राउड का सही एक्सप्रेशन्स देना भी बहुत जरूरी था। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, "वाह.. मेहनत साफ नजर आ रही है।" एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "एक फ्रेम वाले सीन शूट करना बहुत मुश्किल होता है।" एक फैन ने लिखा कि इस सीन में मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। लोगों ने जमकर तारीफों के पुल बांधे हैं।
प्रभास की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थीं और 'आदिपुरुष' पर तो काफी मेहनत करने के बावजूद उन्हें कुछ दृष्यों के चलते नुकसान उठाना पड़ा। हालांकि ऐसा लगता है कि 'सालार' पिछली सारी फिल्मों की कसर निकाल रही है। काफी कम वक्त में फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में कामयाब रही है। बावजूद इसके कि इसे शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' से सिर्फ एक दिन बाद रिलीज किया गया था।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper