भाई अरबाज की शादी में सलमान भी झूमे, वीडियो वायरल

  • Share on :

बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान बीते रविवार को अपनी लव इंट्रेस्ट शूरा का खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस ग्रैंड वेडिंग में इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे शरीक हुए जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए गए। भाई अरबाज खान की शादी में सलमान खान भी झूमते दिखाई पड़े। वायरल वीडियो में उन्हें 'दिल दियां गल्लां' और 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' गानों पर झूमते देखा जा सकता है। उनके साथ शूरा और अरहान खान भी थिरकते नजर आ रहे हैं।
वीडियो को लोगों ने जमकर शेयर और ट्वीट किया है। कमेंट बॉक्स में भी लोगों के रिएक्शन आए हैं। एक शख्स ने सलमान के स्लो मोशन में झूमते हुए वीडियो पर लिखा, "सलमान खान सोच रहे होंगे कि थक गया हूं दूसरों की शादी में नाचते-नाचते।" दूसरे ने लिखा, "कब तक दूसरों की शादी में नाचते रहोगे भाई।" एक शख्स ने लिखा, "एक भाई को एक भी नहीं मिल रही है और दूसरा हर महीने नई लेकर आ रहा है।" इसी तरह ढेरों लोगों ने कमेंट करके सलमान खान के मजे लिए हैं।
अरबाज खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 1998 में उनकी मलाइका अरोड़ा के साथ शादी हुई थी। यह शादी तकरीबन 17 साल चली और फिर 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। मलाइका से अरबाज को एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। इसके बाद अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में रहने को लेकर चर्चा में रहे, लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। अब फाइनली अरबाज शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper