सारा ने किया केदारनाथ यात्रा का वीडियो पोस्ट

  • Share on :

सारा अली खान को ट्रैवलिंग का बहुत शौक है। काम से फुरसत मिलते ही वह देश-विदेश की यात्राओं पर निकल पड़ती हैं। इनमें उनकी धार्मिक यात्राएं भी काफी होती हैं। रविवार को सारा ने केदारनाथ यात्रा का वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने यात्रा के अनुभवों को शेयर किया। खूबसूरत वादियों के बीच वह स्थानीय खाने का भी लुत्फ उठाती हैं। सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग यही हुई थी। ऐसे में इस जगह से उनका गहरा लगाव है। वीडियो देखते ही कई यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कमेंट किया जो कि उनके डेब्यू फिल्म में हीरो थे।
वीडियो में सारा पहाड़ियों के बीच बैठी हुई दिखती हैं। एक जगह वह पहाड़ी सब्जी दिखाती हैं। सारा भगवान की मूर्ति के सामने ध्यान लगाकर बैठती हैं तो साधु-संतों से आशीर्वाद भी लेती हैं। आगे वह ठंडे पानी से मुंह धोती हैं। बैकग्राउंड में फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'काफिराना' बजता है।
कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा, 'यह गाना मुझे फिल्म में उनके और सुशांत के सीन की याद दिलाता है।' एक ने कहा, 'यह यात्रा आसान दिखाई देती है लेकिन असल में काफी कठिन है।' एक यूजर लिखता है, 'वाह दीदी, सुशांत सर की याद दिला दी।' एक ने कमेंट किया, 'कितना भी ट्रोल कर लो भक्ति नहीं रुकेगी।'  
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper