टाइगर 3 से सीन लीक, कटरीना कैफ एक्शन करती आईं नजर

  • Share on :

 सलमान खान स्टारर टाइगर 3 से सीन लीक, कड़क 
फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फैन्स का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ता जा रहा है। फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान और कटरीना कैफ एक्शन और रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं फिल्म में पठान बने शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलेगा। इस बीच सोशल मीडिया पर कटरीना का एक फोटो लीक हो गया है और तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में कड़क एक्शन की झलक दिख रही है।
सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिस में कथित तौर पर कटरीना कैफ एक्शन करती नजर आ रही हैं। दरअसल इस फोटो में एक एक्शन सीन की झलक है, जहां एक बाइक, कार से टकराती है। ब्लैक ड्रेस में महिला नजर आ रही हैं और हेलमेट की वजह से चेहरा नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया कैप्शन के मुताबिक ये जोया (टाइगर सीरीज में कटरीना कैफ का नाम) है। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले टाइगर 3 से का एक वीडियो लीक हुआ था, जिस में सलमान खान और कटरीना कैफ डांस करते नजर आ रहे थे। हालांकि इस वीडियो में दोनों का चेहरा साफ तौर पर नहीं दिख रहा था।
गौरतलब है कि टाइगर 3, 10 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में एक बार फिर से कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में इस बार विलेन के रोल में इमरान हाशमी नजर आएंगे। वहीं इस बार फिल्म दर्शकों के लिए और भी ज्यादा खास इसलिए है क्योंकि शाहरुख खान का बतौर पठान, कैमियो देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है। वहीं उम्मीद है कि फिल्म कमाई में भी इतिहास रच सकती है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper