महाकाल को शिवराज ने किया दंडवत, कांग्रेस नेता ने कसा तंज, कहा- अब यही महाकाल लेगा, एक-एक पैसे का हिसाब…

  • Share on :

उज्जैन। मध्यप्रदेश में किसकी सरकार बनेगी और कौन-कौन नेता विधायक बनकर विधानसभा पहुंचेगा. इसका फैसला 3 दिसंबर को मतगणना के बाद हो जायेगा, लेकिन कांग्रेस और भाजपा में अभी भी दावे और तंज कसने का दौर जारी है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बाबा महाकाल के दर्शन के लिए आए थे, जैसे ही उनकी फोटो महाकाल को दंडवत प्रणाम करते हुए अख़बारों में छपी कांग्रेस ने इस पर तंज कस दिया।
मप्र कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमेन केके मिश्रा ने सीएम शिवराज की बाबा महाकाल के सामने साष्टांग दंडवत वाली अख़बार में छपी फोटो के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।उन्होंने लिखा अब हे महाकाल… अभी तक मैं ही था सरकार… था बहुत अहंकार… इसकी आड़ में खूब किया पाप, अत्याचार, अनाचार और भ्रष्टाचार… अब तू ही सरकार… कांग्रेस नेता ने आगे लिखा शिवराज सिंह चौहान, अब यही महाकाल लेगा, महाकाल लोक सहित एक-एक पैसे का हिसाब… खुलने वाले हैं जेल के द्वार… क्योंकि ये ही है सच्ची सरकार… कमलनाथ अब 2023 के मॉडल होंगे, होगा अब डकैतों पर प्रहार…
बता दें, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  24 नवंबर को पत्नी साधना सिंह के साथ उज्जैन पहुंचे थे। उन्होंने भगवान मंगलनाथ मंदिर और देवी हरसिद्धि मंदिर में पूजा की फिर वे बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे। यहाँ उन्होंने पारंपरिक वस्त्रों में महाकाल का जाप किया, गर्भगृह में पूजा कर नंदी हॉल में महाकाल को साष्टांग दंडवत प्रणाम कर उनका आशीर्वाद लिया। मतदान से पहले भी शिवराज महाकाल गए थे और अब मतगणना से भी पहले गए जिस पर कांग्रेस अपने हिसाब से रिएक्शन दे रही है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper