सिद्धार्थ ने बतौर प्रोड्यूसर एक फिल्म के लिए अक्षय कुमार के साथ मिलाया हाथ

  • Share on :

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' आजकल थिएटर्स में है. एक लंबे समय बाद ये शायद अक्षय की पहली फिल्म है जिसे हर जगह पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने में नाकाम साबित हो रही है और पूरा चांस है कि ये पिछले 3 साल में अक्षय की 10वीं फ्लॉप फिल्म बन जाएगी. 
ये बताता है कि इन दिनों बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में से एक अक्षय किस कदर थिएटर्स में बुरी तरह स्ट्रगल कर रहे हैं. मगर अब अक्षय के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. अक्षय अब एक नए प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जो उनके लिए एक टर्निंग पॉइंट बन सकता है. बॉलीवुड के ऑरिजिनल एक्शन हीरो अक्षय अब 'पठान' बनाने वाले फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद के साथ एक फिल्म पर काम करने जा रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ ने बतौर प्रोड्यूसर एक फिल्म के लिए अक्षय कुमार के साथ हाथ मिलाया है. इस फिल्म को मिलन लुथरिया डायरेक्ट करने वाले हैं जो 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' और 'द डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्में बना चुके हैं. 
सूत्र के हवाले से बताया गया, 'सिद्धार्थ, मिलन लुथरिया और रजत अरोड़ा की राइटर-डायरेक्टर जोड़ी को एक एक्शन फिल्म डेवलप करने के लिए साथ लेकर आए हैं, जो एक विजिलांते फिल्म के जोन में होगी. जब स्क्रिप्ट लॉक हुई, तभी इस तिकड़ी को एकसाथ लगा कि अक्षय कुमार इस फिल्म में एकदम सही फिट होंगे. और स्क्रिप्ट सुनने के बाद अक्षय को भी ऐसा लगा कि करियर के इस मोड़ पर उनके लिए ऐसी ही फिल्म सही होगी.' 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper