थप्पड़ कांड : करण जौहर बोले- हिंसा गलत है

  • Share on :

एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन कंगना रनौत थप्पड़ कांड मामले में कई सेलिब्रिटीज ने उनका सपोर्ट करते हुए इस इंसीडेंट को गलत ठहराया था. अब इस मामले में करण जौहर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक इवेंट के दौरान जब उनसे कंगना के साथ हुए हादसे के बारे में पूछा गया तो करण ने भी इस मामले को गलत ठहराया.   
करण जौहर और कंगना रनौत के बीच का विवाद पुराना है. गाह-बगाहे एक्ट्रेस उनपर नेपोटिज्म का परचम बुलंद करने के इल्जाम लगाती रहती हैं. दोनों के बीच 36 का आंकड़ा है, बावजूद इसके करण ने अपना सपोर्ट शो किया है. 
करण ने एक मीडिया इवेंट के दौरान कंगना के थप्पड़ कांड पर बात की. करण ने बिना कंगना का नाम लिए लेकिन उनका साथ देते हुए कहा- देखिए मैं किसी तरह की हिंसा को सपोर्ट नहीं करता हूं. चाहे वो भाषाई हो या फिजिकल हो. 
वैसे करण से पहले शबाना आजमी, आलिया भट्ट भी कंगना के साथ हुए हादसे को गलत ठहरा चुके हैं. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन ने भी एक स्वतंत्र पत्रकार के पोस्ट लाइक कर अपना सपोर्ट शो किया था. इस पोस्ट में लिखा था कि हिंसा किसी भी तरह से हो वो गलत है. खासकर तब जब कोई आपकी ही सुरक्षा का जिम्मेवार हो. वहीं शबाना ने लिखा था कि उन्हें कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है, लेकिन वह CISF कांस्टेबल द्वारा उन्हें थप्पड़ मारे जाने के जश्न का सपोर्ट नहीं करती हैं. मालूम हो, कंगना का शबाना, आलिया और ऋतिक से गहरा विवाद है.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper