सोढ़ी आखिरकार लौटे घर

  • Share on :

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह घर लौट आए हैं. 25 दिन से वो गायब थे. उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई थी. कई दिनों तक गायब रहने के बाद गुरुचरण खुद घर वापस लौटे हैं. वापस लौटने पर गुरुचरण से पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान एक्टर ने बताया कि वो धार्मिक यात्रा पर दुनियादारी छोड़कर घर से निकले थे. इस बीच वो कई दिनों तक अमृतसर, फिर लुधियाना और न जाने कितने शहरों में गुरुद्वारों में रुके. फिर उन्हें अहसास हुआ की घर वापस लौट जाना चाहिए. तो वो घर वापस लौटकर आए. 
बता दें कि 22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह घर से मुंबई रवाना होने के लिए निकले थे. लेकिन उनके लापता होने की खबर 26 अप्रैल को सामने आई. पिता ने बेटे को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने किडनैपिंग समझकर केस दर्ज किया और जांच शुरू की. पुलिस के मुताबिक, गुरुचरण 24 अप्रैल तक दिल्ली में मौजूद थे. इसके बाद उनका मोबाइल बंद हुआ. ये भी मालूम पड़ा है कि जल्द उनकी शादी होने वाली थी. इस बीच वो आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे. 
जांच में गुरुचरण को लेकर कई सुराग पुलिस के हाथ लगे. 22 अप्रैल को जब गुरुचरण घर से मुंबई के लिए रवाना हुए तो वो मुंबई पहुंचे ही नहीं. जो शख्स उन्हें मुंबई रिसीव करने आया था, उसे भी उन्होंने मिसलीड किया था. फिर गुरुचरण ने 14 हजार रुपए एटीएम से निकाले, ये खबर भी सामने आई थी.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper