सोना महापात्रा ने ऐश्वर्या राय का नाम लेने के लिए कांग्रेस नेता को सुनाई खरी-खोटी

  • Share on :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अकसर अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि बातों ही बातों में राहुल गांधी बॉलीवुड सेलेब्स का नाम ले देते हैं, जिसके कारण वो ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान भी उन्होंने अपने भाषण में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन का जिक्र किया, जिस वजह उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. सोना महापात्रा ने भी ऐश्वर्या राय का नाम लेने के लिए कांग्रेस नेता को खरी-खोटी सुनाई है. 
20 फरवरी को राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते दिखे. अपने भाषण में उन्होंने ऐश्वर्या राय के नाम का भी जिक्र किया. देश की राजनीति में बेवजह ऐश्वर्या का नाम घसीटा गया, तो मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने भी इस पर अपनी बात रखी है.  
उन्होंने राहुल गांधी के लिए X पर पोस्ट लिखा- कुछ राजनेता फायदा उठाने के लिए अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित करते हैं? यकीनन कुछ लोग किसी की मां, बहन को इसी तरह अपमानित करते होंगे. सोना महापात्रा के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी ऐश्वर्या राय को लेकर किये गये कमेंट पर राहुल गांधी को ट्रोल कर रहे हैं. 
मंगलवार को उत्तरप्रदेश प्रयागराज यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि क्या आपने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखी? क्या आपने वहां कोई OBC/SC/ST चेहरा देखा? इसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और पीएम मोदी शामिल हुए थे. लेकिन वहां हमने उन लोगों को नहीं देखा है, जो असल में देश चलाते हैं. 
बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या पहुंचे थे, लेकिन ऐश्वर्या इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनी थीं. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper