'स्त्री 2' - श्रद्धा कपूर की फिल्म को मिली बड़ी ओपनिंग

  • Share on :

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' का ट्रेलर देखने के बाद ही सभी को ये उम्मीद होने लगी थी कि ये फिल्म कमाल करने वाली है. 2018 में आई 'स्त्री' ने जो कमाल किया था, ये अनुमान लगाया जा चुका था कि सीक्वल उससे कहीं बड़ा धमाका करने वाला है. लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर, गुरुवार को थिएटर्स में रिलीज हुई ये फिल्म, पहले ही दिन हर उम्मीद से बढ़कर भौकाल दिखाएगी, ये किसी ने नहीं सोचा होगा. 
'स्त्री 2' ने पहले ही दिन थिएटर्स भर डाले और कई थिएटर्स में, पिछले साल के बाद से किनारे रखे 'हाउसफुल' के बोर्ड्स निकल आए. फिल्ममेकर दिनेश विजन के यूनिवर्स में 'स्त्री 2' सबसे बड़ी फिल्म बनने के लिए तैयार है. 
श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म का टीजर आने के बाद से ही माहौल बनने लगा था. ट्रेलर और गानों के बाद तो ये साफ़ दिखने लगा कि 'स्त्री 2' के लिए थिएटर्स में जनता की भीड़ जुटने वाली है. इसका पहला अंदाजा फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ही दे दिया था. सैकनिल्क के अनुसार पहले दिन के लिए 'स्त्री 2' के 8 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हो चुके थे और फिल्म ने इससे 23 करोड़ रुपये से ज्यादा एडवांस ग्रॉस कलेक्शन जुटा लिया था. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper