सनी देओल का वीडियो वायरल, नशे में धुत दिखे

  • Share on :

बॉलीवुड के गदर स्टार सनी देओल इस साल टॉप एक्टर्स में से एक रहे हैं. उनकी फिल्म 'गदर 2' ने 2023 की सबसे सफल फिल्म बनी. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर धमाल मचाया है. फिल्म के हिट होने के बाद सनी को कई मौकों पर सेलिब्रेशन करते देखा गया. अब अपने एक वीडियो के चलते एक्टर चर्चा में चल रहे हैं. 
सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें उनको नशे की हालत में मुंबई के जुहू की सड़कों पर लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता था. वीडियो के सामने आने के बाद से फैंस के बीच हलचल मच गई थी कि आखिर सनी देओल को क्या हो गया है. कई यूजर्स वायरल वीडियो को देख परेशान हो रहे थे. तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो एक्टर का मजाक बना रहे थे. 
एक यूजर्स ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'सनी देओल कहां घूम रहे रात को?' वीडियो में आप सनी देओल को नशे में धुत गाड़ियों भरी सड़क पर लड़खड़ाते हुए देख सकते थे. वो रोड को क्रॉस करके एक ऑटो रिक्शा की तरफ जाते हैं. ऑटो रिक्शा का ड्राइवर सनी देओल की मदद करता है और उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाता है.
अब सनी देओल ने इस वीडियो के पीछे का सच खुद सामने रख दिया है. सनी ने ट्विटर (अब X) पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो उन्होंने पर्दे के पीछे की कहानी दिखाई है. असल में सनी देओल अपनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम सफर है. सनी की शेयर की वीडियो में आप उन्हें नशे में देख सकते हैं. उनके आसपास फिल्म का क्रू शूटिंग कर रहा है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'अफवाहों का सफर बस यहीं तक.' 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper