फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे सनी देओल

  • Share on :

फिल्म 'गदर 2' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद ऐसा लगा कि सनी देओल ने जबरदस्त रूप से कमबैक किया है. इनका दबदबा ऑडियन्स के बीच अभी भी बना हुआ है. कुछ दिनों पहले तक तो सनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग करते दिख रहे थे. अब खबरें आ रही हैं कि एक्टर जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. यह फिल्म अभी पाइपलाइन में है, लेकिन इसपर जल्द ही काम शुरू होगा, ऐसा यकीन दिलाया जा रहा है. इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन्स तहत बनाया जाने वाला है. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें सनी देओल के अलावा राजकुमार संतोषी और आमिर खान भी टीमएप कर रहे हैं. 
बुधवार, 24 जनवरी के दिन, प्रीति जिंटा को मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस 'लाहौर 1947' के लुक टेस्ट के लिए स्टूडियो पहुंची थीं. इंडिया टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म से प्रीति, सनी देओल संग कई सालों बाद स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि सनी और प्रीति ने साथ में 'हीरोः लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई', 'फर्ज' और 'भैयाजी सुपरहिट' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. 
हाल ही में जब सनी देओल, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीज 8' में पहुंचे थे तो उनसे कोलैबोरेशन को लेकर सवाल किया गया था. इसपर सनी ने कहा था- जब आमिर खान 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी पर आए तो वो मेरे पास आए और कहा कि उन्हें मेरे से मिलना है. मैंने उनसे उसी समय पूछा कि किस सिलसिले में मुलाकात होगी ये, तब उन्होंने कुछ नहीं कहा. पार्टी के अगले ही दिन मैं उनसे मिला तो वहां हम दोनों ने कुछ आइडियाज और चीजों में कोऑपरेशन पर बात की. बातचीत के बाद हम दोनों एक प्रोजेक्ट पर राजी हुई और अब वो जल्द ही शुरू होने वाला है.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper