भाजपा में कमलनाथ की एंट्री पर बढ़ा सस्पेंस

  • Share on :

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा जिले में सबसे ज्यादा सियासी हलचल नजर आ रही है। दरअसल यह तय है कि यदि नेताद्वय की भाजपा में एंट्री होती है, तो भाजपा एवं कांग्रेस में इसका सीधा असर पड़ना तय है। ऐसे में नाथ के भाजपा में प्रवेश से राजनैतिक नजारा बदलने की भी बात हो रही है। वहीं भाजपा एवं कांग्रेस के नेता भी अपने स्तर पर मंथन करने में जुटे हुए है।
भाजपा नेताओं को जहां यह चिंता सता रही है, कि लोकसभा की दौड़ पर विराम लग जाएगा, वहीं अन्य पदों के लिए भी नेताद्वय के साथ आने वाले कांग्रेस नेताओं के कारण संघर्ष बढ़ सकता है। वहीं कांग्रेस खेमे से जुड़े कुछ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को यह चिंता सता रही है कि यदि वे भाजपा में जाते है, तो उनका अस्तित्व क्या रहेगा। इन सबके बीच सोशल मीडिया में भी जमकर चर्चा हो रही है। एक बात यह भी सामने आ रही है, कि यदि कांग्रेस का बड़ा धड़ा शामिल होता है, तो कांग्रेस के इंफ्रास्ट्रक्चर का क्या होगा। नाथ के बिना कांग्रेस में कौन से नेता रहेंगे।
इस मामले में पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना का बयान पूर्व में ही आ चुका है, जिसमें उन्होंने स्पष्ट कहा है कि यदि श्री नाथ भाजपा में आते है, तो वे भी भाजपा ज्वॉइन करेंगे। जिलाध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने भी कहा कि हम सब नाथ के साथ है। जब महापौर विक्रम अहाके से प्रतिक्रिया जानी गई तो उनका कहना था कि छिंदवाड़ा के विकास के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ जो भी निर्णय लेगें, हम उसका स्वागत करते है। भाजपा में नाथ परिवार के साथ जाने पर महापौर विक्रम अहाके ने कहा कि नेताद्वय का जो भी निर्णय होगा, वे उनके साथ होंगे, हालांकि जिले के अन्य विधायकों एवं जिपं अध्यक्ष को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि देश का प्रत्येक नागरिक राष्ट्र को विश्वगुरू बनाने एवं भारतमाता के परमवैभव की आकांक्षा रखता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस लक्ष्य में जो भी अपनी सहभागिता प्रकट करना चाहता है, उसका भाजपा में स्वागत है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper