तमिल एक्टर विशाल बोले- 'शोषण करने वाले को मारो थप्पड़'

  • Share on :

जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट सामने आने के बाद से साउथ सिनेमा में हलचल मची हुई है. सरकार द्वारा बनाई गई इस कमेटी ने मलयालम सिनेमा में महिलाओं के साथ हुए यौन, शारीरिक और मानसिक शोषण की रिपोर्ट जारी की है. इसके बाद से कई एक्ट्रेसेज और अन्य महिलाओं ने अपनी आपबीती को खुलकर सुनाया. मलयालम सिनेमा से जुड़े कई बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. इस बीच तमिल एक्टर विशाल ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बात की.
एक्टर और प्रोड्यूसर विशाल ने इंडिया टुडे/आजतक के साथ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की सेफ्टी पर अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपने साथ शोषण करने वाले शख्स को थप्पड़ मारना चाहिए और अगर उनके साथ कुछ भी गलत होता है तो तुरंत उसकी शिकायत करनी चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि तमिलनाडु की एक्टर्स एसोसिएशन नादिगर संगम जल्द महिला आर्टिस्ट की मदद के लिए एक प्लेटफॉर्म खड़ा करेगी, जिसपर वो शिकायतें रजिस्टर कर पाएंगी.
विशाल ने कहा, 'ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में नहीं, बल्कि सभी इंडस्ट्री में हो रहा है. महिलाओं का शोषण इन दिनों नॉर्मल चीज बन गई है. महिलाओं और लड़कियां कई मुश्किल परिस्थितियों से गुजरती हैं. कई इस बारे में बात नहीं करती हैं. हेमा कमेटी रिपोर्ट और इन शिकायतों पर जरूरी एक्शन लिया जाना चाहिए. इन शिकायतों की सत्यता की भी जांच होनी चाहिए. पब्लिसिटी के लिए कई लोग फेक आरोप भी लगाते हैं.'
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper