तेलुगू स्टार नवीन पोलिशेट्टी का एक्सीडेंट, हाथ पैर में कई फ्रैक्चर

  • Share on :

तेलुगू एक्टर नवीन पोलिशेट्टी का खतरनाक एक्सीडेंट हुआ, जिसमें मल्टिपल फ्रैक्चर हो गए हैं। नवीन ने फैंस से कहा की कि वो फेक न्यूज पर विश्वास न करें और उन्हीं के दिए अपडेट्स मानें। नवीन पोलिशेट्टी के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं पर चोट कैसे लगी, यह पता नहीं चल पाया है।
तेलुगू फिल्मों के स्टार नवीन पोलिशेट्टी हाल ही एक दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसमें उन्हें कई फ्रैक्चर हुए हैं। उनके हाथ और पैर में मल्टिपल फ्रैक्चर हैं। नवीन पोलिशेट्टी ने बुधवार, 17 जुलाई को खुद अपने एक्सीडेंट के बारे में फैंस को बताया। साथ ही गुजारिश की कि अपनी हेल्थ से जुड़ा कोई भी अपडेट वही देंगे और बाकी किसी रिपोर्ट या खबर पर विश्वास न करें। नवीन पोलिशेट्टी ने यह भी बताया कि अब उनकी हालत कैसी है और कितना सुधार है।
34 वर्षीय एक्टर नवीन पोलिशेट्टी ने X पर लिखा, 'दुर्भाग्य से मेरे हाथ में गंभीर मल्टिपल फ्रैक्चर हो गए हैं और मेरे पैर में भी चोट लग गई है। मेरे लिए बहुत ही मुश्किल और दर्दभरा वक्त रहा है। मैं मेडिकल प्रोफेशनल्स के साथ मिलकर काम कर रहा हूं ताकि पूरी तरह से ठीक हो सकूं और पूरी एनर्जी के साथ आपके लिए परफॉर्म कर सकूं। आपका प्यार, सहयोग और धैर्य ही इस वक्त मेरे लिए सबसे बड़ी दवा है।'
साभार नवभारत टाइम्स

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper