दबंग दुनिया के संपादक श्री मनीष यादव जी का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया गया

  • Share on :

आज हमारे अभिन्न मित्र और दबंग दुनिया के संपादक श्री मनीष यादव जी का जन्मदिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। सुबह से लेकर शाम तक शुभचिंतकों और मित्रों का तांता लगा रहा, जिन्होंने अपने प्रिय संपादक को बधाई देने के लिए उपस्थिति दर्ज कराई।

शुभारंभ सुबह के समय हुआ जब श्री मनीष यादव जी के परिवार और मित्रगण उनसे मिलने आए। पूरे दिन भर में अनेकों महत्वपूर्ण हस्तियाँ और मित्र परिवार के लोग लगातार आते रहे, और श्री यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएँ देते रहे। 

पूरे दिन का माहौल हर्षोल्लास और आनंद में डूबा रहा। हर कोई इस खास दिन को मनाने के लिए जुटा हुआ था, जिससे समर्पण और प्रेम की भावना और भी प्रबल हो गई।

शाम के समय, एक अनूठे और पारंपरिक तरीके से जन्मदिन मनाया गया। नए अंदाज में केक काटने की जगह, फल काटकर विशेष रूप से सेब काटकर श्री यादव जी को खिलाया गया, जो हिंदू संस्कृति और परंपराओं का प्रतीक है। इस अनोखे तरीके से जन्मदिन मनाने का दृश्य सभी के लिए यादगार रहा।

इस तरह से, श्री मनीष यादव जी का जन्मदिन पूरे उत्साह और उमंग के साथ संपन्न हुआ। हम सभी की ओर से श्री यादव जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

गोपाल गावंडे
रणजीत टाइम्स

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper