दबंगों ने दूल्हे को बग्घी से पटका, बरात में घुसकर गोलियां चलाईं

  • Share on :

ग्वालियर। ग्वालियर में दलित दूल्हे को दबंगों ने बग्घी से नीचे गिराकर पीटा और बग्घी की छतरी तोड़कर नाले में फेंक कर लाइटें फोड़ डालीं। इतना ही नहीं दबंगों ने दूल्हे और बरातियों को जातिसूचक गालियां भी दीं। साथ ही घरों की छतों से बरातियों पर पानी फेंका। बरात के बीच घुसकर बंदूकों और कट्टों से हवाई फायर किए। दूल्हे की सोने चेन भी लूटी गई है। वजह सिर्फ यह थी कि दबंगों के घर के सामने से दलित की बरात निकल रही थी। इससे नाराज होकर दबंगों ने बारात में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। 
मामला करहिया गांव में 21 मई की रात का बताया जा रहा है। बरात रिठोदन से करहिया आई थी। दूल्हे के भाई ने करहिया थाने में आरोपियों पर मारपीट और एट्रोसिटी एक्ट में केस दर्ज कराया है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी शिकायत की गई है। उनका आरोप है कि बराती नाचते हुए नोट लुटा रहे थे। महिलाओं पर नोट गिरे, मना किया तो बराती झगड़ने लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
जानकारी के अनुसार ग्राम रिठोदन से करहिया दूल्हे नरेश जाटव की बारात आई थी। बरात में बराती डांस करते हुए चल रहे थे। तभी बरात संजय के घर के सामने से निकल रही थी। इससे नाराज होकर दबंग संजय, दलबीर, संदीप और अनिल रावत बारात में घुस गए और दूल्हे नरेश जाटव को बग्घी से पटककर उसके साथ मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं दूल्हे को बचाने आए बरातियों के साथ भी मारपीट दबंगों ने मारपीट कर दी। साथ ही डीजे बजाने वालों को भी पीटा। डिस्को लाइट्स तोड़ दीं, साउंड सिस्टम को भी उखाड़ने का प्रयास किया।बारात में दहशत फैलाने के लिए बंदूक और कट्टों से हवाई फायर किए।दूल्हे के रिश्ते के भाई रिंकू जाटव ने बताया कि आरोपी उनके घर के सामने से बग्घी में बैठकर निकलने का विरोध कर रहे थे।घटना की जानकारी मिलते ही सूचना मिलने पर करहिया पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराकर बारात को आगे बढ़ा दिया।
एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि बरात पर हमला हुआ है और दूल्हे से मारपीट की शिकायत हुई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। दूसरे पक्ष ने भी महिलाओं से अभद्रता का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper