नए सीएम ने पहले ही निर्णय में दिया संवेदनशीलता का परिचय : उमा भारती

  • Share on :

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती ने प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के पहले निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व मुख्यमंत्री का मानना है कि नए सीएम ने पहले ही निर्णय में अपनी संवेदनशीलता का परिचय दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि 
मध्य प्रदेश की नव निर्वाचित सरकार के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव जी  की कैबिनेट ने कल जो दो महत्वपूर्ण निर्णय किये- खुले में मांस एवं अंडे की बिक्री पर सख्ती तथा धार्मिक स्थानों पर जोर से बजते हुए लाउडस्पीकर पर रोक, दोनों समस्याएं सामान्य जनजीवन के लिए बहुत बड़ी परेशानी थीं, उन पर नियंत्रित प्रतिबंध लगाकर नई सरकार ने अपनी मानवीय संवेदनशीलता का परिचय दिया है, नये मुख्यमंत्री जी एवं उनकी कैबिनेट का अभिनंदन।
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अपनी बीमारी के चलते बुधवार को मोती लाल नेहरू स्टेडियम में हुए सीएम के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो पाई थीं। उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण आया है। आप सबको विदित ही है कि मुझे पीठ में स्लिप डिस्क होने के कारण उठने बैठने की अत्यधिक सावधानी रखने का चिकित्सकों का निर्देश है। इसलिए मैं इस समारोह में अनुपस्थित रहने के लिए मजबूर हूं लेकिन नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री एवं मंत्रियों को शुभकामनाएं।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper