'औरों में कहां दम था' की रिलीज टली

  • Share on :

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' की रिलीज पोस्टपोन हो गई है. फैंस को इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से था. इस रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म में लंबे वक्त के बाद एक बार फिर पर्दे पर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. ऐसे में दर्शक दोनों की जोड़ी को दोबारा साथ देखने को बेहद उत्सुक थे. हालांकि अब 'औरोंं में कहां दम था' को देखने के लिए आपको और इंतजार करना पड़ेगा.
खबर आ रही थी कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म की रिलीज डेट को 'कल्कि 2898 एडी' के डर से आगे खिसकाया जा सकता है. बताया जा रहा था कि 'औरोंं में कहां दम था' की रिलीज कुछ हफ्ते आगे बढ़ने सकती है. और अब ऐसा ही कुछ हो भी गया है. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि उनकी फिल्म तय दिन पर रिलीज नहीं होगी.
'औरोंं में कहां दम था' को 5 जुलाई 2024 को रिलीज होना था. ये पहले से ही काफी व्यस्त तारीख थी, क्योंकि करण जौहर की किल और जाह्नवी कपूर की उलझ भी इस दिन दस्तक दे रही थीं. जाह्नवी की 'उलझ' की रिलीज डेट पहले ही आगे खिसकाई जा चुकी है. ऐसे में अब अजय और तब्बू की फिल्म के साथ भी ऐसा ही हुआ है. एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस बात का ऐलान किया.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper