बॉलीवुड से जो सितारे नहीं पहुंचे अयोध्या... किसी ने जलाए दीए, किसी ने किया भंडारा

  • Share on :

सालों बाद राम भक्तों की मनोकामनापूर्ण हुई. अयोध्या के राम मंदिर में राम लला विराजमान हो चुके हैं. कई नेता, अभिनेता और उद्योगपति ऐतिहासिक लम्हे के साक्षी बने. हालांकि, इस दौरान अक्षय कुमार, सलमान खान और अनुष्का शर्मा जैसे कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स अयोध्या में नहीं दिखाई दिए. जानते हैं क्यों. 
अनुष्का शर्मा, विराट कोहली 
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए इनवाइट किया गया था. पर प्राण प्रतिष्ठा में विराट, अनुष्का के बिना ही राम लला के दर्शन करने पहुंचे थे. चर्चा है कि अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं. शायद यही वजह रही होगी, जो वो प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाईं. 
शिल्पा शेट्टी 
शिल्पा शेट्टी प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या नहीं गईं, लेकिन खास दिन पर उन्होंने घर पर प्रभु राम के नाम का दिया जलाया. इसके बाद वो सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन को पहुंचीं. 
अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ 
इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ 'बडे़ मिया और छोटे मिया' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. दोनों स्टार्स फिल्म के सेट से जय श्रीराम के नारे लगाकर राम भक्ति में डूबे दिखे. 
एल्विश यादव 
एल्विश यादव अकसर ही जय श्रीराम के नारे लगाते देखे जाते हैं. प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन एल्विश अयोध्या नहीं जा सके, लेकिन उन्होंने ऐतिहासिक मौके पर लोगों के लिए भंडारा रखा.
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण को राम मंदिर के लिए न्योता मिला था या नहीं, इसके बारे में सही जानकारी सामने नहीं आई है. पर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर दीपिका ने मुंबई स्थित अपने घर पर दिया जलाकर प्रभु राम का स्वागत जरूर किया. 
उर्वशी रौलेता
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भी प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला था. पर आज ही के दिन उन्हें जुहू वाले बंगले में पूजा थी. इस वजह से वो यादगार पल का हिस्सा नहीं बन पाईं. 
विवेक अग्निहोत्री 
विवेक अग्निहोत्री अगर इंडिया में होते तो वो शायद अयोध्या राम प्राण प्रतिष्ठा के लिए जरूर पहुंचते, लेकिन देश में ना होने की वजह से वो कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके. 
सनी देओल 
प्राण प्रतिष्ठा पर सनी देओल के भी पहुंचने की उम्मीद थी, लेकिन वो भी बड़े मौके पर गायब दिखे. सनी अयोध्या नहीं पहुंचे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर प्रभु राम के ग्रैंड वेलकम पर भक्तों को बधाई दी.
प्राण प्रतिष्ठा में जो सेलेब्स पहुंचे उनके लिए आज का दिन यादगार बन गया और जो नहीं पहुंचे उन्होंने अपनी जगह पर रहकर दिन को खास तरह से सेलिब्रेट किया.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper