पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे के भतीजे के मकान में चोरी

  • Share on :

सागर। सागर जिले के खुरई में बीना बायपास चौराहे के पास स्थित शिक्षक कॉलोनी में पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे के भतीजे के सूने मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने घर में रखी शराब पी और आचार खाया, फिर चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड टीम को बुलाया, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका।
खुरई शहर और उसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। देहात थाना क्षेत्र के सहोद्रा राय वार्ड में बीना बायपास चौराहे के पास स्थित शिक्षक कॉलोनी में रहने वाले पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे के भतीजे विवेक चौबे के सूने घर का चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की। मकान मालिक विवेक चौबे वहां किराए पर रहते हैं और उनका नया मकान चर्च के सामने बन रहा है।
घटना के समय विवेक चौबे अपने भोपाल स्थित मकान में थे। बुधवार को जब उनके चौकीदार हरिओम दांगी ने घर पहुंचकर देखा, तो घर के ताले टूटे हुए मिले। चौकीदार ने बताया कि चोरों ने घर से दो गैस सिलेंडर, इन्वर्टर बैटरी और 50 किलो चने से भरी एक बोरी चोरी कर ली। चोरों की संख्या चार होने का अनुमान है, क्योंकि उन्होंने चोरी के दौरान घर में रखी शराब की बोतल से शराब पी और आचार भी खाया। एक गिलास में आधी शराब भी भरी हुई मिली। सूचना मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सागर से फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड टीम को बुलाकर जांच की गई है।
साभार अमर उजाला

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper