फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये 7 बड़ी फिल्में

  • Share on :

फरवरी का महीने सिनेप्रेमियों के लिए शानदार होने वाला है। दरअसल, साल 2024 के दूसरे महीने में सिनेमाघरों में पॉलिटिकल ड्रामा से लेकर रोमांटिक-कॉमेडी तक कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इतना ही नहीं, 'लाल सलाम' और 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' जैसी छह बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश भी होने वाला है। यहां देखिए फरवरी 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट।
02 फरवरी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'सेक्शन 108' 2 फरवरी के दिन रिलीज होगी। ये एक डार्क मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी वकील ताहूर खान के इर्द-गिर्द घूमेगी। दरअसल, सनराइज इंश्योरेंस में काम करने वाली शिखा सक्सेना एक करोड़पति बिजनेसमैन के केस में वकील ताहूर खान की मदद लेगी। लेकिन, पावर का इस्तेमाल कर इस वकील को मृत घोषित कर दिया जाएगा। 
09 फरवरी
फरवरी के दूसरे हफ्ते में शाहिद कपूर और रजनीकांत की फिल्म के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लैश देखने को मिलेगा। दरअसल, 9 फरवरी के दिन शाहिद कपूर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के साथ रजनीकांत की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘लाल सलाम’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
16 फरवरी
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म 'स्टार्टअप' 16 फरवरी के दिन रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी तक सोरारई पोटरू की रीमेक 'स्टार्टअप' का कोई ट्रेलर सामने नहीं आया है। 'स्टार्टअप' के साथ साल 2010 में रिलीज हुई 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' भी 16 फरवरी के दिन रिलीज होगा।
23 फरवरी
यामी गौतम की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'आर्टिकल 370' 23 फरवरी के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्देशन दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले आदित्य सुहास जंभाले ने किया है। इस फिल्म में कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 'आर्टिकल 370' के साथ सिनेमाघरों में विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म भी रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक न ही इस फिल्म का नाम बताया गया है और न ही ट्रेलर रिलीज किया गया है।
साभार लाइवहिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper