तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस चीज से बढ़ेगी गोकुलधाम की टेंशन

  • Share on :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम में एक नई टेंशन आनेवाली है। इन दिनों गोकुलधाम में गणेश उत्सव की धूम है। गोकुलधाम में मेहमान आ रहे हैं। वहीं, लोग बप्पा का दर्शन करने भी आ रहे हैं। सोसाइटी में इस वक्त खुशी की लहर है, लेकिन सोसाइटी की खुशी जल्द ही टेंशन में बदलने वाली है। गणेश उत्सव पर मिला दान गोकुलधाम वासियों के होश उड़ाने वाला है। 
गोकुलधाम के गणेश उत्सव में पहले दिन पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने वाले अमन सेहरावत आए। वहीं, दूसरे दिन गोकुलधाम में फिल्म कहां शुरू कहां खत्म के आशिम गुलाटी और ध्वनि भानुशाली नजर आईं। ध्वनि और आशिम ने गोकुलधाम वासियों के साथ गरबा किया। वहीं, ध्वनि ने गाना गाकर सभी गोकुलधामवालों को खुश कर दिया। 
बता दें, ध्वनि सिंगर हैं और फिल्म कहां शुरू कहां खत्म से वो अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म को सौरभ दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। अब चलिए जानते हैं कैसे बढ़ेगी गोकुलधाम की टेंशन। 
बप्पा ने सामने रखी दानपेटी पूरी तरह भर जाएगी। जब एक भक्त उसमें दान डालने की कोशिश कर रहा होगा तब टप्पू सेना को पता चलेगा कि दानपेटी पूरी तरह भर चुकी है। दानपेटी भरने के बाद भीड़े और अय्यर दान पेटी खाली करने आएंगे। 
दानपेटी में बहुत दान मिला है, लेकिन आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे भीड़े के हाथ एक लिफाफा लगेगा। वो लिफाफा दानपेटी से मिलेगा। जब भीड़े वो लिफाफा खोलेगा तो उसमें 21 करोड़ का चेक निकलेगा। 21 करोड़ का चेक देख हर किसी के होश उड़ जाएंगे। 
देखना दिलचस्प होगा कि क्या गोकुलधाम वासियों को पता चल पाएगा कि सोसाइटी की दानपेटी में इतनी बड़ी रकम का चेक किसने डाला है? टप्पू सेना लगाएगी 21 करोड़ का दान देने वाले शख्स का पता। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper