रीवा जिले में शौचालय के लिए बने टैंक में गिरने से तीन बच्चियों की दर्दनाक मौत

  • Share on :

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर एक बड़ा हादसा हो गया है। रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत तमरा गांव में शौचालय के लिए बने टैंक में गिरने से तीन बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई। नागपंचमी के अवसर पर कपड़े का गुड़िया बनाकर पानी में बहाने गई थी तीनों बच्चियों और वो इस हादसे का शिकार हो गईं। तीनों बच्चियों गहरे टैंक में जा गिरी और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। तीनों बच्चियां सगी बहनें बताई जा रही हैं।  सभी बच्चियों की उम्र 12 से 15 साल की बताई जा रही है।
बताया जा रहा है की नागपंचमी के अवसर पर तीनों सगी बहनें कपड़े का गुड़िया बनाकर पानी में प्रवाहित करने के लिए गई हुई थीं। इस दौरान जल भराव होने के चलते बच्चियों को टैंक का पता नहीं चल पाया और उनका पैर फिसल गया। इस दौरान एक के बाद एक तीनों गहरे टैंक में जा गिरे। तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चियों के शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही। 
इन दिनों बारिश का मौसम चल रहा ऐसे में जगह जगह जल भराव की स्थित निर्मित हो जाती है। बारिश के चलते टैंक में काफी पानी भर गया था और जब बच्चियां जा रही थी तो उन्हें टैंक दिखा नहीं और वो हादसे का शिकार हो गईं। उनकी मौत हो गई घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। अभी हाल ही में रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में भी दर्दनाक हादसा हुआ था जिसमे दीवार गिरने से चार छात्रों की मौत हो गई थी।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper