तिरुपति में धनुष की फिल्म की शूटिंग से लगा ट्रैफिक जाम, परेशान श्रद्धालुओं ने की शिकायत

  • Share on :

साउथ के सुपरस्टार धनुष अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. धनुष को पिछली बार 'कैप्टन मिलर' मूवी में देखा गया था. अब वो डायरेक्टर शेखर कम्मुला के साथ अपनी पहली तेलुगू फिल्म 'D51' की शूटिंग कर रहे हैं. मंगलवार को धनुष तिरुपति मंदिर में मूवी की शूटिंग करते नजर आए थे. इसकी वजह से मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं को दिक्कत का सामना करना पड़ा. 'D51' फिल्म के शूट से सामने आई वीडियो में तिरुपति के बाहर उमड़ी भारी भीड़ को देखा जा सकता है. कुछ भगवान के दर्शन को आए थे तो वहीं कुछ धनुष को शूटिंग करते देखने के लिए जमा हुए थे. इसके चलते सड़क पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया था. अलपिरी के हरे रामा हरे कृष्णा रोड पर लगे इस जाम ने लोगों को काफी मुश्किल में डाल दिया था. इस रोड से तिरुपति जाने वाले श्रद्धालुओं को डाइवर्ट किया जा रहा था. एक रोड से यात्री सफर कर पा रहे थे और दूसरी तरफ का रोड शूटिंग की वजह से बंद था. धनुष और फिल्म की शूटिंग देखने जमा हो रही भीड़ ने मुश्किलों में और इजाफा किया. ऐसे में कुछ श्रद्धालुओं की शिकायत के बाद पुलिस ने धनुष की फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया था. एनटीवी की खबर के मुताबिक, लोगों ने पुलिस से सवाल किए थे कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग उस रोड पर कैसे होने दी. इसके चलते पुलिस ने शूटिंग पर रोक लगा दी.
हालांकि सूत्रों के मुताबिक, सारी मुश्किलों को जल्द ही सुलझा लिया गया था. हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया, 'शूटिंग के दौरान कुछ दिक्कतें आई थीं. लेकिन डायरेक्टर शेखर ने अपना शूट पूरा कर लिया है. शिड्यूल के पुलिस की वजह से कटने की खबरें गलत हैं.'
मंगलवार को फिल्म की शूटिंग करने के बाद बुधवार सुबह धनुष को तिरुपति मंदिर में भगवान के दर्शन करते देखा गया था. उन्हें सफेद आउटफिट पहने देखा गया था, जिसके साथ उन्होंने लाल और गोल्डन शॉल ओढ़ा हुआ था. भगवान के दर्शन करने के बाद एक्टर ने फैंस और मीडिया से मुलाकात की. फैंस के साथ उन्होंने फोटो भी खिंचवाई.
साभार आज तक 

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper