ट्रेलर और ऑटो की भिड़ंत, चार लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

  • Share on :

शहडोल। शहडोल के बुढ़ार थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है। ट्रेलर ने ऑटो को ठोकर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई तो दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, अनूपपुर से शहडोल की ओर ट्रेलर आ रहा था और शहडोल से ओपीएम की ओर ऑटो जा रही थी, जिसमें आमने-सामने भिड़ंत हो गई।
बता दें कि ऑटो में कुल छह लोग सावर थे, जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई एवं दो महिलाओं की मेडिकल कॉलेज में मौत हुई है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कॉलेज 108 एंबुलेंस के सहारे भेजा गया है। बुढ़ार थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ऑटो और ट्रेलर में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। घटना एनएच 43 के रुंगटा-पकरिया गांव के बीच की है। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी।
थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा। जहां दो लोगों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि मौके पर ही दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया था और चार घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया था, जिसमें दो अन्य महिलाओं ने भी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है। घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया।  पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार, ट्रेलर में गिट्टी लोड है। घटना के बाद एनएच-43 में कुछ देर के लिए जाम लग गया था। पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper