जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर रिलीज

  • Share on :

फिल्म 'RRR' से देश-विदेश के सिनेमालवर्स के फेवरेट बन चुके एक्टर जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मेकर्स ने कुछ वक्त पहले फिल्म से एक फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया था, जिसे जूनियर एनटीआर को देखने के बाद फैंस में तगड़ी एक्साइटमेंट बन गई थी. अब फिल्म का ट्रेलर इस उत्साह को और बढ़ा रहा है.
'देवरा' को दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा. इसमें जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज और शाइन टॉम चाको जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं. अलग-अलग इंडस्ट्रीज के कई बड़े नामों वाली कास्ट के साथ फिल्म 'देवरा', हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होनी है. इस पिक्चर में जूनियर एनटीआर का खूंखार अवतार में नजर आएंगे. 
'देवरा' के ट्रेलर में आपको बताया जाता है कि 'ये बहुत लंबी कहानी है. खून से समंदर को लाल कर देने वाली कहानी. हमारे देवरा की कहानी.' ट्रेलर की शुरुआत लूटपाट और चाकू खंजर चलने से होती है. इसके बाद आपको विलेन सैफ अली खान एकदम अलग अवतार में नजर आते हैं. वीडियो में आगे जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक नजर आता है जो एक शर्ट और ब्लैक लुंगी पहने हैं. देवरा का कोई तोड़ नहीं है. वो खूंखार इंसान है, जो किसी से भी भिड़ने में नहीं सोचता.
ट्रेलर में जूनियर एनटीआर को आप हाथ में एक छोटी कुल्हाड़ी और भारी तलवार के साथ दुश्मनों से भिड़े हुए देखते हैं. 'देवरा' का ये लुक एनटीआर को एक भयानक हिंसक अवतार में दिखाता है. उनका सामना सैफ अली खान के किरदार से है, जो उनसे हारने के मूड में बिल्कुल भी नहीं है. दोनों एक्टर के बीच का ये फाइट सीन और तनातनी सही में दिल खुश करने वाली है. साथ ही देखने वालों का उत्साह भी बड़ा रही है. वहीं दूसरी तरफ आप नाजुक-सी दिखने वाली जाह्नवी कपूर के भी कुछ सीन्स इस ट्रेलर में हैं. 
साभार आज तक

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper