खजराना में BMW कार की टक्कर से स्कूटी सवार दो युवतियों की मौत, कार चालक गिरफ्तार

  • Share on :

इंदौर। दिनांक 14/09/2024 को रात्रि 23:30 बजे, बीएमडब्ल्यू कार क्रमांक CH01AU1061 के चालक ने गलत दिशा में तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाते हुए फरियादिया की स्कूटी को टक्कर मारी। इस हादसे में स्कूटी पर सवार दीक्षा जादौन (पिता: अशोक जादौन, उम्र 25 वर्ष, निवासी ग्वालियर) और लक्ष्मी तोमर (पिता: नाथू सिंह तोमर, उम्र 24 वर्ष, निवासी शिवपुरी) की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।
प्राथमिक जांच से पता चला है कि आरोपी अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए केक लेकर जल्दी में जा रहा था, जिसके कारण उसने गलत दिशा से गाड़ी चलाई। थाना प्रभारी खजराना, श्री मनोज सेंधव ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत पुलिस टीम को रवाना किया। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए बीएमडब्ल्यू कार के चालक गजेंद्र प्रताप सिंह (पिता: सरदार सिंह गुर्जर, उम्र 28 वर्ष, निवासी माधव नगर, ग्वालियर, हाल: सनसिटी, इंदौर) को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी के खिलाफ धारा 105 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे जेल भेजा गया है। आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि उसने गाड़ी कुछ समय पूर्व सेकंड हैंड खरीदी थी और वह Task US कंपनी में नौकरी करता है। मामले की विवेचना जारी है।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper