पुरानी रंजिश में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत; कई घायल

  • Share on :

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पिपलोद थाना अंतर्गत ग्रामीण अंचल लालमाटी में एक परिवार पर कुछ लोगों ने सामूहिक रूप से हमला कर दिया। जिसमें परिवार के चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए खंडवा के जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा था। वहीं, एक घायल युवक की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे इंदौर के लिए रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते यह झगड़ा हुआ था, जिसमें दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। पुलिस ने मामले में छह लोगो को गिरफ्तार किया है। पीपलोद थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
खंडवा जिले के पीपलोद थाना क्षेत्र के लालमाटी गांव में 18 जून को 6 से ज्यादा लोगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल एक युवक की इलाज के लिए इंदौर जाते समय मौत हो गई। वहीं, तीन घायलों का खंडवा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुरानी रंजिश को लेकर हुए इस विवाद में पिपलोद थाना पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।
खंडवा एसपी मनोज कुमार राय ने बताया की 18 जून को पिपलोद थाना क्षेत्र के लालमाटी गांव में मारपीट की घटना हुई थी। मारपीट में अंतू नाम के युवक के सिर और हाथ में चोट आई थी। जिसे इंदौर रेफर किया गया था, जिसकी कल देर शाम मौत हो गई है।
एसपी राय ने बताया कि इस मामले में थाना पीपलोद में 302 का अपराध दर्ज किया गया है। मारपीट करने वाले जिन 6 लोगों के नाम आए थे, उनको गिरफ्तार किया गया है। मृतक युवक के परिजन भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। शुरुआती जांच में सामने आया कि मृतक के पिता प्रकाश परिवार के एक सदस्य कैलाश के साथ डेढ़ साल पहले शराब पीकर बाइक से कहीं जा रहे थे। इस दौरान हादसे में कैलाश की मौत हो गई थी। कैलाश के परिवार वाले उस घटना का जिम्मेदार प्रकाश को मान रहे हैं। इसलिए, इन्होंने प्रकाश के परिवार पर हमला किया था। 
साभार अमर उजाला

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper