दिल्ली एयरपोर्ट पर गोल्ड स्मलिंग में दो शख्स पकड़ाए, एक ने खुद को शशि थरूर का पीए बताया

  • Share on :

नई दिल्ली. दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने दो लोगों को गोल्ड स्मलिंग के मामले में पकड़ा है. इसमें से एक ने खुद को कांग्रेस सांसद शशि थरूर का निजी सहायक (PA) बताया है. दोनों शख्स के पास से कस्टम अधिकारियों ने करीब 500 ग्राम सोना बरामद किया है. हालांकि, इस मामले में शशि थरूर की सफाई भी आ गई है. उन्होंने बताया है कि स्मलिंग में पकड़ाने वाला शख्स फिलहाल उनके यहां काम नहीं करता है.
न्यूज एजेंसी के मुताबिक दिल्ली कस्टम विभाग ने 29 मई को शक होने पर दो लोगों की दिल्ली एयरपोर्ट पर तलाशी ली. तलाशी के दौरान दोनों के पास से करीब 500 ग्राम सोना मिला. पकड़े गए शख्स में से एक की पहचान शिव कुमार के तौर पर हुई. शिव कुमार ने दावा किया है कि वह कांग्रेस नेता शशि थरूर का PA है. कस्टम अधिकारी आरोपी से आगे की पूछताछ कर रहे हैं.
इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सफाई जारी की है. शशि थरूर ने कहा है कि वह चुनाव प्रचार के लिए धर्मशाला में हैं. इस दौरान उन्हें उनके स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी घटना के बारे में सुनकर झटका लगा है. पकड़ा गया शख्स उनके पास एयरपोर्ट सुविधा सहायक के तौर पर पार्ट टाइम काम करता था.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper