खरगोन जिले में एक दर्दनाक हादसे में दो किशोरों की मौत, कुएं में नहाने के लिए कुदे थे

  • Share on :

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के ग्रामीण अंचल में एक दर्दनाक हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई। यह हादसा बिस्टान थाना अंतर्गत शुक्रवार शाम को हुआ। एक ही परिवार के तीन किशोर बारिश के पानी से भरे कुएं में नहाने के लिए कूदे थे। कुछ समय बाद इनमें से एक किशोर बाहर निकल आया, लेकिन दो बाहर नहीं आ सके। बाहर निकले किशोर ने गांव जाकर परिजनों को सूचना दी, ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और एसडीआरएफ टीम को बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। देर दोनों किशोरों के शव कुएं से बाहर निकाले गए। आज खरगोन जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। 
जानकारी के अनुसार घटना खरगोन जिले के बिस्टान थाना अंतर्गत डबला वारती फलिया में शाम करीब 4 बजे हुई। 16 वर्षीय रूपेश पिता प्रेम सिंह बारेला, 15 वर्षीय राहुल पिता महेश बारेला और 14 वर्षीय सुंदरलाल बारेला खेत में बने  कुएं में नहाने गए थे। कुएं करीब 35 फीट गहरा है, भारी बारिश के कारण यह पानी से लबालब भरा हुआ था। बताया गया कि सुंदरलाल और रूपेश तैरना जानते थे, लेकिन सिर्फ सुंदरलाल ही कुएं से बाहर आ सका, बाकी दोनों की मौत हो गई। 
घटना की सूचना मिलते ही बिस्टान थाना पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कुएं में पानी अधिक होने के कारण चार पंपों की मदद से पहले उसे खाली किया गया, जिसके बाद देर शाम दोनों किशोरों के शव निकाले बाहर निकाले गए। बिस्टान थाना के जांच प्रभारी सुदामा मोरे ने बताया कि बारिश के कारण कुएं में अधिक पानी होने से दोनों किशोर डूब गए थे। शनिवार को पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper