कांग्रेस दावेदारी वाली सीटों पर उद्धव गुट ने घोषित किया उम्मीदवार

  • Share on :

मुंबई. महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की शिवसेना (UBT) ने बुधवार को 16 सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिया. घोषित सीटों में कई सीटें ऐसी हैं जिन पर कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतारना चाहती थी, लेकिन इन पर उद्धव की शिवसेना ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. जिनमें सांगली और मुंबई दक्षिण मध्य लोकसभा सीट है. उद्धव ठाकरे UBT ने मुंबई दक्षिण मध्य लोकसभा सीट से अनिल देसाई के नाम की घोषणा की है. कांग्रेस इस सीट से वर्षा गायकवाड़ को चाहती थी. संजय राउत ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.
पार्टी ने बुलढाणा से नरेंद्र खेडेकर, यवतमाळ-वाशिम से संजय देशमुख, मावळ से संजोग वाघेरे पाटील, सांगली से चंद्रहार पाटील, हिंगोली से नागेश पाटील आष्टीकर, संभाजीनगर से चंद्रकांत खैरे, धारशीव से ओमराजे निंबाळकर, शिर्डी से भाऊसाहेब वाघचौरे, नाशिक से राजाभाऊ वाजे, रायगड से अनंत गीते, सिंधुदुर्ग रत्नागिरी से विनायक राऊत, ठाणे से राजन विचारे, मुंबई ईशान्य से संजय दिना पाटील, मुंबई दक्षिण से अरविंद सावंत, मुंबई वायव्य से अमोल कीर्तिकर और परभणी सीट से संजय जाधव को टिकट दिया है.
बता दें कि बहुजन अघाड़ी प्रमुख प्रकाश आंबेडकर पहले से ही नाराज चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि उद्धव शिवसेना के साथ गठबंधन अब अस्तित्व में नहीं है. MVA कल सीटों की घोषणा करती उससे पहले ही आज उद्धव गुट ने कर दिया.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper