अक्षरा सिंह के शो में बेकाबू भीड़ ने तोड़ीं कुर्सियां

  • Share on :

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के शो में जमकर हंगामा हो गया. अक्षरा गुरुवार को यूपी के सिद्धार्थनगर में एक इवेंट में परफॉर्म करने पहुंची थीं. भोजपुरी एक्ट्रेस को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. शो के दौरान दर्शकों ने बेकाबू होकर सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डाली. जमकर हंगामा हुआ. ऐसे में भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा. 
अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. दिन-ब-दिन उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही है. यही वजह है कि उनकी एक झलक पाने को फैंस बेताब दिखाई देते हैं. गुरुवार को वह यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में चल रहे पांच दिवसीय सिद्धार्थनगर महोत्सव के अंतिम दिन भोजपुरी नाइट में परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं. 
भोजपुरी नाइट में अक्षरा सिंह के प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोग महोत्सव का हिस्सा बनने पहुंचे थे. उम्मीद से ज्यादा दर्शक पहुंचने की वजह से वहां बैठने की व्यवस्था बिगड़ गई. थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस ने इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देनी शुरू की. कार्यक्रम शुरू ही हुआ था कि कुछ देर बाद पीछे की ओर बैठी भीड़ ने अपना आपा खोना शुरू कर दिया. लोग अपना गुस्सा वहां रखी कुर्सियां तोड़कर निकालने लगे.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper