उर्फी जावेद बनी छोटा पंडित, मिली जान से मारने की धमकी

  • Share on :

उर्फी जावेद को फिर से किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। आरोपी के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज हो चुकी है। दरअसल उर्फी ने हैलोवीन पार्टी के लिए एक वीडियो शेयर किया था। उनके लुक पर भड़के एक शख्स ने इसे डिलीट करने के लिए उर्फी को मेल किया। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। उर्फी अपने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर करके हैरानी जताई। अब मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। 
उर्फी जावेद के लिए ट्रोलिंग या धमिकायं मिलना नई बात नहीं है। इस बार उनके एक लुक पर भड़के शख्स ने जान से मारने की धमकी दे दी। उर्फी ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया उस पर निखिल गोस्वामी नाम दिख रहा है। लिखा है, जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा। स्क्रीनशॉट के साथ उर्फी ने लिखा था, मैं इस देश के लोगों पर हैरान हूं। मुझे एक फिल्म का कैरेक्टर रिक्रिएट करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है जबकि उस किरदार को कुछ नहीं कहा गया था। रिपोर्ट्स हैं कि शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो चुकी है। 
उर्फी का रीसेंट वीडियो भूल-भुलैया फिल्म के कैरेक्टर छोटा पंडित का था। इसमें उन्होंने राजपाल यादव वाला लुक बनाया था। उर्फी ने चेहरा रेड पेंट किया है। हाईनेक टॉप के साथ भगवा धोती स्टाइल पैंट्स है। गले में गेंदे की माला और कान में अगरबत्तियां लगा रखी हैं। उर्फी ने कैप्शन लिखा था, उम्मीद है सबको पता होगा कि छोटा पंडित भूल भुलैया फिल्म का किरदरा है। बहुत मेहनत से हैलोवीन पार्टी के लिए रेडी हुई थी लेकिन आज नहीं जा पाई तो सोचा वीडियो डाल दूं। 
साभार लाइव हिंदुस्तान 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper