17 साल की उम्र में घर से भागी थीं उर्फी जावेद, सालों बाद तोड़ी चुप्पी

  • Share on :

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी ने भले ही अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्ट्रेस की थी, लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान उनके अतरंगी कपड़ों की वजह से मिली। उर्फी सोशल मीडिया पर अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हर बार उर्फी को इसकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। इसी बीच उर्फी ने बताया कि वो 17 साल की उम्र में घर से क्यों भाग गई थीं?
उर्फी जावेद हाल ही में डांस रियलिटी शो, 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' के मंच पहुंची। इस शो में उर्फी एक मजेदार थीम वाले एपिसोड 'उर्फी का चौका' के लिए पहुंची। उर्फी अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाली हैं। उर्फी इस शो में अपनी आने वाली सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का प्रमोशन करने पहुंची हैं। यहां पर भी उर्फी ने अपना अतरंगी फैशन का रंग दिखाया।
'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' शो में उर्फी जावेद शो की जज करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान गीता कपूर ने उर्फी से पूछा, 'जब आप अपने लिए एक मुकाम बनाना चाहती थीं, जिसे आप आज सफलतापूर्वक हासिल कर पाईं हैं, तो क्या आपको कभी अपने माता-पिता को मनाना पड़ा या आपने ऐसा इसलिए किया क्योंकि आप ऐसा करना चाहती थीं?' इस पर उर्फी ने कहा, 'मैं 17 साल की उम्र में घर से भाग गई थी। मेरा परिवार बहुत ही रूढ़िवादी था और मैं फिर भी भाग गई, इसलिए किसी को मनाने की कोई गुंजाइश नहीं थी। फिर मैं और मेरी बहन हमारे परिवार के एकमात्र कमाने वाले बन गए। तब से, मैंने बहुत कुछ देखा और अनुभव किया है।' उर्फी की बात सुनकर गीता उन्हें देखती रह गईं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper