'बेबी जॉन' के टीजर में वरुण धवन का इंटेस अवतार

  • Share on :

2023 में आई एटली की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाया था, ये किसी से छिपा नहीं है. 2024 में एक बार फिर वो धूम मचाने को तैयार हैं. इस बार एटली के हीरो हैं वरुण धवन. मूवी का नाम है बेबी जॉन. फिल्म की पहली झलक आपका दिन बना देगी. एक्टर का इंटेंस अवतार टीजर में देखने को मिलता है.
लीड एक्टर्स हैं वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी. बेबी जॉन को साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बताया जा रहा है. वरुण का मूवी में एक्शन अवतार दिखेगा. वो अपने दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए दिखेंगे. टीजर वीडियो में वरुण किसी सिंहासन पर बैठे हैं. उनके चारों तरफ बंदूकें हैं. जंग शुरू हो चुकी है. बीच में कई ट्रैडिशनल डांसर्स की झलक देखने को मिलती है. आखिरी सीन में वरुण एक्शन मोड में नजर आते हैं.
बेबी जॉन का टीजर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट हाई हो चुकी है. यूजर्स का कहना है उनके रोंगटे खड़े हो गए हैं. वरुण के स्वैग पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. एक्टर को लोगों ने सुपर्ब बताते हुए उनकी तारीफ की है.
एक यूजर ने लिखा- एटली और वरुण धवन- मतलब ब्लॉकबस्टर लोड हो रही है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को रिलीज होगी. पहले इस मूवी का टेंटेटिव नाम VD18 रखा गया था. इसे कालीस्वरन ने डायरेक्ट किया है. मूवी को एटली और मुराद खेतानी ने प्रोड्यूस किया है. बेबी जॉन तमिल फिल्म 'थेरी' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. थेरी को एटली ने डायरेक्ट किया था. मूवी में थलपति विजय, समांथा और एमी जैक्सन लीड रोल में थे.  ये फिल्म सुपरहिट हुई थी.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper