बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर पलटा वाहन, एक महिला की मौत, आठ घायल

  • Share on :

राजगढ़। राजगढ़ जिले के खिलचीपुर मार्ग पर सोमवार की देर शाम छह बजे एक सड़क हादसा हो गया। मानता के कार्यक्रम से लौट रहे ग्रामीणों का तूफान वाहन खिलचीपुर मार्ग पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं आठ लोग घायल हैं जिनमें से चार का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। चार को गंभीर चोट आने के कारण भोपाल रेफर किया गया है। राजगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों से मुलाकात करने दिग्विजय सिंह भी पहुंचे।
जानकारी के मुताबिक सोमवार को मधुसूदनगढ़ के समीप आने वाले गोविंदपुरा गांव के लगभग 10 ग्रामीण तूफान वाहन में सवार होकर खिलचीपुर में आयोजित किसी मानता के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर शाम वहां से लौटने के दौरान खिलचीपुर और राजगढ़ के बीच यह हादसा हुआ, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए।
बताया जा रहा है कि तूफान वाहन में सवार एक महिला कृष्णा बाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 8 घायलों में से धापू बाई, फूला बाई, अंकित और दीक्षा को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है। मोदी पिता रघुवीर, गुलाब बाई, कुमैर सिंह और लक्ष्मण का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। उक्त हादसे की सूचना राजगढ़ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को भी स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने दी। इसके पश्चात वे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों के बीच पहुंचे और घायलों से हादसे की जानकारी लेते हुए उनके इलाज के संबंध में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर से भी बातचीत की। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper