'सैम बहादुर' से विक्की को मिलने जा रही दूसरी हिट फिल्म!

  • Share on :

विक्की कौशल को इस साल अपनी दूसरी हिट मिलने जा रही है. अपने काम के लिए हमेशा से जनता के फेवरेट रहे विक्की को इस साल 'जरा हटके जरा बचके' से बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद चखने को मिला. अब उनकी लेटेस्ट फिल्म 'सैम बहादुर' भी बॉक्स ऑफिस पर फायदे का सौदा साबित होने जा रही है. 
'सैम बहादुर' की सॉलिड कमाई इस फैक्ट से और भी बड़ी हो जाती है कि ये रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. रणबीर की फिल्म थिएटर्स में लगातार जमकर भीड़ जुटा रही है और ऐसे बॉक्स ऑफिस आंकड़े जुटा रही है कि यकीन करना मुश्किल हो रहा है. लेकिन इसके सामने लिमिटेड स्क्रीन्स और लिमिटेड ऑडियंस के साथ चल रही 'सैम बहादुर' ने भी अपने पांव बॉक्स ऑफिस पर जमाए रखे. 
पिछले वीकेंड विक्की की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये का सॉलिड कलेक्शन किया था जिससे ये तय हुआ कि आगे भी इस फिल्म का माहौल बना रहेगा. 'एनिमल' के सामने लगातार डटी हुई इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ऑलमोस्ट 39 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन अपने नाम कर लिया. 
दूसरे वीकेंड में विक्की की फिल्म ने एक बार फिर से कमाल करना शुरू किया और फिर से ऑडियंस का ध्यान खींचा. शुक्रवार को 3.5 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ने दूसरे शनिवार को तगड़ा जंप लिया और 6.75 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया. यानी दो दिन में 'सैम बहादुर' का कलेक्शन लगभग दोगुना हो गया. 
अब संडे के बॉक्स ऑफिस आंकड़े बता रहे हैं कि विक्की की फिल्म ने अच्छे जंप के साथ 7 से 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. यानी दूसरे वीकेंड में 'सैम बहादुर' ने करीब 17 करोड़ रुपये कमाए हैं, जो पहले हफ्ते के मुकाबले सिर्फ 30% की गिरावट है. 10 दिन बाद विक्की की फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करीब 56 करोड़ रुपये से ज्यादा नेट कलेक्शन जुटा लिया है. 
'सैम बहादुर' का रिपोर्टेड बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. यानी 10 दिन में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से बजट तो रिकवर कर ही लिया है, बल्कि अब प्रॉफिट के जोन में चली गई है. दूसरे हफ्ते के अंत में 'सैम बहादुर' का नेट कलेक्शन 64 करोड़ के करीब पहुंच जाएगा और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट बन जाएगी. 
परफॉरमेंस के मामले में नेशनल अवार्ड जीत चुके विक्की कौशल हमेशा से जनता के फेवरेट रहे हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनके खाते में 'उरी' के अलावा कोई हिट फिल्म नहीं थी, जिसमें उनका लीड रोल हो. 2023 में 'जरा हटके जरा बचके' और अब 'सैम बहादुर' के साथ विक्की के खाते में दो अच्छी हिट हो जाएंगी, जो उनके लिए बड़ी फिल्में करने के दरवाजे खोलेगा.  
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper