विजय सेतुपति की 'महाराजा' ने लगाई सेंचुरी

  • Share on :

मूवी लवर्स पर इन दिनों प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' का खुमार चढ़ा हुआ है. ईस्ट वेस्ट से लेकर नॉर्थ साउथ तक कल्कि का क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म ने हिंदी में 141.7 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. वहीं ग्लोबली 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन अगर आप ऐसा मान बैठे हैं कि प्रभास की फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रही है तो ऐसा नहीं है. 
साउथ स्टार विजय सेतुपति की मूवी 'महाराजा' भी बॉक्स ऑफिस पर रूल कर रही है. 2024 की टॉप फिल्मों में इसका नाम शामिल हो गया है. 'कल्कि' की आंधी के बीच विजय की फिल्म ने तीसरे वीकेंड में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. तमिल सिनेमा को इस फिल्म ने बड़ी उम्मीद दी है, क्योंकि आधा साल बीतने को है लेकिन कॉलीवुड को कोई बड़ी हिट नहीं मिली थी. 'महाराजा' के बाद 'अरनमनई 4' तमिल बॉक्स ऑफिस पर 99.53 करोड़ के कलेक्शन के साथ साल की दूसरी बड़ी हिट है.
घरेलू मार्केट में फिल्म ने 76 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. कल्कि की रिलीज के बाद महाराजा की कमाई पर असर तो पड़ा है. लेकिन तगड़ा कॉम्पिटिशन मिलने के बावजूद सेतुपति की फिल्म मजबूती के साथ बनी हुई है.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper