'रामायण' के लिए किसने ली कितनी फीस?

  • Share on :

नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रामायण' इस साल के मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट्स में शुमार है। रणबीर कपूर, सई पल्लवी और सुपरस्टार यश स्टारर यह फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। चाहे राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर हों या फिर रावण के किरदार के लिए यश, फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हर एक्टर अपने आप में बड़ा स्टार है। तो चलिए जानत हैं कि इस फिल्म के लिए किस एक्टर ने कितनी फीस ली है।
शुरुआत फिल्म में सीता का किरदार निभा रहीं साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सई पल्लवी के नाम से करते हैं। अपने लुक्स और गजब की एक्टिंग स्किल्स के लिए मशहूर सई पल्लवी की उनके पिछले प्रोजेक्ट्स के लिए फीस 2.5 से 3 करोड़ रुपये के आसपास रही है लेकिन TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने के लिए 6 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है।
बात फिल्म में राम का किरदार निभा रहे एक्टर रणबीर कपूर की करें तो उन्होंने सई से 11 गुना ज्यादा मोटी फीस इस रोल के लिए ली है। खबर है कि रणबीर कपूर इस मेगा मूवी के लिए 75 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। तुलनात्मक रूप से देखा जाए तो यह सई पल्लवी से करीब 2400% ज्यादा की धनराशि है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन उड़ती खबर यह है कि 225 करोड़ रुपये रणबीर कपूर का हिस्सा है।
सुपरस्टार यश फिल्म 'रामायण' में रावण का किरदार निभा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अभी तक वो अपनी हर फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये फीस चार्ज कर रहे थे, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 150 करोड़ रुपये फीस की डिमांड रखी है। इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या का भव्य सेट ही 11 करोड़ रुपये की लागत में तैयार हुआ है। जाहिर तौर इनमें से ज्यादातर आंकड़ों की पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म काफी महंगी रहने वाली है और लागत ना निकली तो मेकर्स के लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper