'डंकी' और 'सालार' में कमाई के मामले में कौन आगे?

  • Share on :

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसके ठीक एक दिन बाद 22 दिसंबर को आ रही है सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार'। दोनों की फिल्मों के बीच कड़ा मुकाबला है। एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखकर शुरू में लग रहा था कि प्रभास इस बार शाहरुख खान पर भारी पड़ेंगे, लेकिन जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आई वैसे-वैसे बॉलीवुड के बादशाह का जादू बॉक्स ऑफिस पर नजर आने लगा। हालांकि अभी भी दोनों फिल्मों के बीच कड़ा मुकाबला दिख रहा है।
सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज हो रही राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' को फर्स्ट डे देखने के लिए अभी तक 2 लाख 57 हजार टिकटें बुक की जा चुकी हैं। वहीं प्रभास की फिल्म सालार के सभी वर्जन्स को मिलाकर अभी तक कुल 2 लाख 50 हजार टिकटें बिकी हैं। दोनों फिल्मों की टिकटों के प्राइज में फर्क और बाकी चीजों को देखते हुए आंकड़ें काफी इंप्रेसिव हैं।
बात करें एडवांस बुकिंग के जरिए अभी तक हुई दोनों फिल्मों की कमाई के बारे में तो शाहरुख खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ 54 लाख रुपये कमा चुकी है। वहीं प्रभास की सालार भी कुछ खास पीछे नहीं है। एडवांस बुकिंग के आधार पर कहा जा सकता है कि सालार पहले दिन 6 करोड़ 7 लाख रुपये जरूर कमाएगी। जाहिर है कि दोनों फिल्मों में कांटे की टक्कर है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper