क्या खतरों से खेलेंगी आयशा खान?

  • Share on :

बिग बॉस ओटीटी 2 से छाई हुईं आयशा खान अब अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बीजी हैं। अब शो खतरों के खिलाड़ी 14 आ रहा है और इस शो के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही में आयशा खान का भी नाम इसके लिए सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि आयशा इस शो में पार्टिसिपेट करती नजर आ सकती हैं तो जब आयशा से इस बारे में पूछा तो जानें उन्होंने क्या कहा।
आयशा का कहना है कि वह यह शो नहीं कर रही हैं। उन्होंने टेली चक्कर से बात करते हुए कहा कि वह पहले ही बिग बॉस 17 कर चुकी हैं जो खतरों के खिलाड़ी जितना ही खतरनाक है और उनकी जर्नी काफी उतार-चढ़ाव देख चुकी है। तो आयशा के फैंस जो उन्हें रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट्स करते देखने के लिए एक्साइटेड थे, उनका सपना अधूरा रह गया है।
बता दें कि हाल ही में आयशा ने एक इंटरव्यू में हैरासमेंट और कास्टिंग काउच को लेकर अपना एक्सपीरिंय शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार उनके पिता की उम्र का एक शख्स उनके पास आया और कहा कि आपके ब्रेस्ट बहुत अच्छे हैं। वहीं जब वह एक फोटोशूट के लिए गई थीं तो तब उन्हें एक नेट टॉप दिया गया पहनने के लिए। जब आयशा ने पूछा कि वह इसके नीचे कुछ इनर पहनेंगी तो उन्होंने मना किया। उन्होंने कहा कि हर कोई ऐसा करता है। हमने वैसे भी सिर्फ तुम्हारे चेहरे की फोटो लेनी है तो चिंता की क्या बात है। लेकिन आयशा ने पहनने से मना कर दिया।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper