अवैध संबंधों के कारण इंदौर में युवक की हत्या, सिर पर मारी थी रॉड

  • Share on :

 इंदौर। इंदौर के एमजी रोड क्षेत्र में एक युवक की सिर पर रॉड मारकर दो लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह अवैध संबंध की सामने आ रही है।
युवक के घायल होने के बाद आरोपी खुद ही उसे अस्पताल लाए थे, लेकिन इलाज केे दौरान युवक की मौत होने का पता चलने पर वे अस्पताल से भाग खड़े हुए। बाद मेें पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार मृतक का नाम जगदीश पिता सूरजपाल सिंह चौहान है। वह गोविंद काॅलोनी मेें रहता है। उसका नितिन और सिकंदर से विवाद हुआ था। दोनो जगदीश के पूर्व परिचित थे और अवैध संबंधों की बात पर तीनों का विवाद हुुुआ था।
इस बीच दोनो आरोपियों ने जगदीश के सिर पर लोहे की राॅड मार दी। जब सिर से ज्यादा खून बहने लगा तो आरोपी उसे अस्पताल भी लेकर गए, लेकिन जगदीश की मौत हो गई। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
पत्नी के गले पर मारे चाकू
इंदौर के चोइथराम क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद में अपनी पत्नी के गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। आरोपी और वार पत्नी पर करना चाहता था,लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और   पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी मंडी में ही मजदूरी करता है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper