अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, बोले- मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे बेहद खूबसूरत लोकेशंस है

  • Share on :

मालदीव के बजाय भारत के ही लक्षद्वीप और अंडमान जैसे द्वीप घूमने के समर्थन में अबअमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है। उनका पोस्ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट के जवाब में है। इसमें वीरेंद्र ने मालदीव के मंत्रियों के घटिया कमेंट को आपदा में अवसर बताया था। अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि हम आत्मनिर्भर हैं। हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिए। बिग बी के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने भारत में घूमने के लिए खूबसूरत जगहों की तस्वीरें शेयर करके मालदीव का विरोध किया है। 
अमिताभ बच्चन ने भी अब मालदीव मिनिस्टर्स की हरकत पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने वीरेंद्र सहवाग के पोस्ट को रीट्वीट करके लिखा है, वीरू पाजी... यही सही मौका है। हमारी खुद की धरती ही सबसे अच्छी है... मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे बेहद खूबसूरत लोकेशंस हैं। खूबसूत पानी से भरे बीच और अंडरवॉटर एक्सपीरियंस तो गजब का है। हम भारत हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिए। लोग इस पोस्ट पर कई कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, अब बच्चन साहब भी आ गए मैदान में। एक ने लिखा है, अब लक्षद्वीप में लाइन लग जाएगी। 
वीरेंद्र सहवाग ने लिखा था. उडुपी के खूबसूरत बीच हैं, पोंडी का पैराडाइज बीच हो, अंडमान के नील और हैवलॉक हैं या हमारे देशभर के खूबसूरत बीच, भारत में कई ऐसी जगहें हैं जहां लोग गए नहीं और जिनको इन्फ्रास्ट्रक्चर सपोर्ट की बहुत जरूरत है। भारत आपदा को अवसर बनाने के लिए जाना जाता है। हमारे देश और प्रधानमंत्री पर मालदीव के लोगों का कटाक्ष एक बढ़िया अवसर है। कृपया आपलोग ऐसी खूबसूरत जगहों के नाम बताएं जिन्हें एक्सप्लोर नहीं किया गया। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper